विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- पत्नी का खौफ,एक महीने से पेड़ पर रह रहा युवक

मऊ पत्नी की पिटाई से भयाक्रांत पति 1 महीने से लगभग 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर बना लिया है आसरा
 

मऊ जिले के थाना कोपागंज के अंतर्गत बसारथपुर ग्रामसभा में एक रामप्रवेश नाम का व्यक्ति गांव के बीचो बीच स्थित लगभग सौ फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर चढ़कर लगभग एक माह से रह रहा है। जिसकी वजह से गांव के लोगों में आक्रोश है। वही इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर उसका वीडियो बनाकर ले गई है।

  रामप्रवेश अभी भी ताड़ के पेड़ पर ही रह रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जब उसे कोई समझाने या फिर से उतारने की कोशिश करता है तो वह पेड़ पर रखे ईट पत्थरों से उन लोगों पर हमला कर देता है जिससे कि कोई पेड़ के नजदीक भी नहीं जा रहा है। घरवाले उसे भोजन पानी आदि पेड़ पर रस्सी लटकाने पर उसमें बांध देते हैं और वह उसी पर अपना भोजन पानी लेता है।
  वही गांव के लोगों का कहना है कि यह देर रात्रि में उतर कर अपने अन्य क्रियाकलाप कर पुनः पेड़ पर चढ़ जाता है।
  
 पेड़ की ऊंचाई और लोगों के घरों के आंगन में होने वाले महिलाओं द्वारा क्रियाकलाप व्यक्ति द्वारा देखे जाने की बात कह कर गांव के महिलाओं में आक्रोश व्याप्त है और उन्होंने उस व्यक्ति को पेड़ से जल्द से जल्द उतारने के लिए ग्राम प्रधान से शिकायत की है।

पेड़ पर चढ़ा व्यक्ति के पिता विशूनराम का आरोप है कि उसकी बहू आए दिन उसके बेटे से झगड़ा करती है और मारपीट करती है। जिससे नाराज होकर उनका बेटा लगभग 1 महीने से पेड़ पर चढ़कर रह रहा है। उसके बहू और उसके बेटे का आए दिन झगड़ा होता रहता है और वह उसके बेटे के साथ मारपीट करती है रहती है। पुलिस को इसकी सूचना दी गई है पुलिस आई थी और वीडियो बनाकर ले गई है।

वहीं बसारथपुर के ग्राम प्रधान दीपक का कहना है कि उक्त व्यक्ति रामप्रवेश और उसके परिवार मैं किसी बात की अनबन चल रही है जिसकी वजह से वह लगभग 25 दिन से ऊपर हो गया है वह ताड़ के ऊपर चढ़ कर रहा है। गांव वालों ने उसके रहने की वजह से लोगों की निजता पर प्रभाव पड़ रहा है। जिससे कि कई महिलाओं ने उसकी आकर शिकायत की है क्योंकि ताल गांव के बीचो-बीच है और उतनी ऊंचाई से सभी के घरों के आंगन में दिखाई पड़ता है जिससे कई गांव की महिलाओं ने भी शिकायत किया है इसकी सूचना स्थानीय थाना पर दी गई है। मौके पर पुलिस आई थी और वीडियो बनाकर ले गई है।

Post a Comment

0 Comments