विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:-शादीशुदा महिला का इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना पड़ा महंगा, युवक ने अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में युवती से दोस्ती कर उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने का मामले सामने आया है। शादीशुदा महिला को इंस्टाग्राम पर पश्चिम बंगाल के युवक से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। विवाहिता के बात करने और शादी करने से इनकार करने पर युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इस वीडियो को युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके अलावा उसने विवाहिता के पति पर भी वीडियो भेज दिया। पीड़िता के तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

मऊ के मझवारा क्षेत्र के सिकरौर से सटे एक गांव की रहने वाली युवती की शादी आजमगढ़ के अतरौलिया क्षेत्र में हुआ था। विवाहिता की दोस्ती इंस्टाग्रांम पर बंगाल के नालंदा के रहने वाले के एक युवक के साथ हो गई। अंजान युवक से दोस्ती करना और बात करना उसके लिए गले की फांस बन गया। पुलिस को विवाहिता ने बताया कि नालंदा के खिदरचक सोहसराव निवासी मनीश कुमार के बेटे अशोक से उसकी दोस्ती हो गई थी। जिसके बाद दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगी।

कुछ दिनों बाद विवाहिता ने युवक से बात करने से मना कर दिया। जिसके बाद युवक ने शादी का दबाव बनाने लगा और जान से मारने की धमकी दी। विवाहिता का आरोप है कि युवक ने उसकी इंस्टाग्राम आईडी और ईमेल आईडी हैक कर उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया यहां तक कि उसके परिजनों को भी भेज दिया। विवाहिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफआईटी एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments