विज्ञापन के लिए संपर्क

दो मजदूरों में हाथापाई, एक की मौके पर हुई मौत


दो मजदूरों में हाथापाई, एक की मौके पर हुई मौत

मऊ:- उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में बाउंड्रीवाल पर काम करने के दौरान गुरुवार की शाम दो मजदूरों के बीच कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर एक मजदूर ने दूसरे मजदूर के गर्दन पर फावड़े से प्रहार कर दिया। इस मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। काम करने वाले मजदूर मौके से फरार हो गए। बाद में किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर मजदूर को हिरासत में ले लिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

बाद में सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी घोसी मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार, कोपागंज थाना क्षेत्र के कोपा कोहना गांव का रहने वाला मजदूर प्रकाश(28) पुत्र जुगुल राम अपने पड़ोसी हरिचन(27) गांव के ही इरशाद के यहां मजदूरी का काम कर रहे थे। इरशाद अपनी जमीन की बाउंड्री बनवा रहे थे।  

लोगों के अनुसार, मसाले को ढोने की बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई, इस दौरान बात बढ़ने पर हरिचन ने फावड़ा उठा कर दूसरे साथी मजदूर प्रकाश राम पर प्रहार कर दिया। इस दौरान फावड़ा प्रकाश के गर्दन पर लगा। फावड़ा लगते ही प्रकाश लहुलूहान होकर जमीन पर गिरकर तड़पने लगा।

इस घटना के बाद काम करने वाले अन्य लेबर और मिस्त्री मौके से फरार हो गए। इस बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की सूचा मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक टीएन त्रिपाठी के साथ क्षेत्राधिकारी घोसी धनंजय मिश्र मौके पर पहुंचे। लोगों ने मौका मुआयना किया। घटना से अवगत होने के बाद दोनों अधिकारी कार्रवाई का आदेश देकर मौके से रवाना हुए।

Post a Comment

0 Comments