विज्ञापन के लिए संपर्क

गैंगस्टर एक्ट के आरोपी की तलाश कर रहीं पुलिस

गैंगस्टर एक्ट के आरोपी की तलाश कर रहीं पुलिस
घर पर कुर्की का नोटिस किया गया चस्पा
*मऊ:* उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में पशु तस्करी के मामले में आरोपी और गैंगस्टर में नामजद आरोपियों की तलाश में कोतवाली पुलिस ने शनिवार की सुबह में पठान टोला मोहल्ले में छापेमारी की। पुलिस की छापेमारी से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में नामजद आरोपी अपने घरों से फरार हो गए। 
कोतवाली प्रभारी राम सिंह ने बताया कि पशुओं की तस्करी के मामले में कोतवाली के पठान टोला निवासी हाजी रफीक उर्फ टाइगर पुत्र हाजी वकील के साथ इम्तियाज पुत्र इश्तियाक, हाजी मुनमुन उर्फ गुनगुन, अखलाक, अबू लेस, अंसार अहमद, इसरार उर्फ बाबू, इरशाद, नसीम, फैसल, शहजादे, रईस, मुन्नू और हाजी कलाम नामजद हुए थे। 
बाद में सभी का गैंगस्टर की धारा में चालान किया गया।
पशुक्रूरता के मामले में सभी ने जमानत करा ली। लेकिन फिर से अक्तूबर माह में सभी का गैंगस्टर में चालान किया गया। ऐसे में गैंगस्टर में वांछित सभी आरोपियों की तलाश में छापेमारी की गई। लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े।
पुलिस ने बताया कि जब तक आरोपी कोर्ट में आत्मसर्मपण नहीं करते या फिर गिरफ्तार नहीं हो जाते, छापेमारी की कार्रवाई जारी रहेगी। इस दौरान उनकी संपत्ति को जब्त करने की भी कार्रवाई की जा रही है।

*आरोपी के घर कोर्ट का नोटिस चस्पा*
मऊ जिले में ही कोतवाली पुलिस ने गुंडा एक्ट में नामजद आरोपी के घर पर कोर्ट से जारी कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया है। आरोपी अभिषेक चौहान उर्फ पुष्कर हलधरपुर थाने के अरदौना गांव का निवासी है। कई आपराध में नामजद होने पर पुलिस ने उसका गुंडा एक्ट में चालान किया था। कोतवाल राम सिंह ने बताया कि आरोपी को दबोचने के लिए पुलिस कई बार उसके घर पर दबिश दे चुकी है। लेकिन ना तो वह पुलिस के हत्थे चढ़ा और न ही आत्मसर्मपण किया। ऐसे में कोर्ट ने उसकी संपत्ति को कुर्क करने के लिए नोटिस जारी किया है।

Post a Comment

0 Comments