विज्ञापन के लिए संपर्क

मंदी से जूझ रहें अधेड़ ने की आत्महत्या


मंदी से जूझ रहें अधेड़ ने की आत्महत्या

मऊ:- कोरोना संक्रमण काल में मंदी से जूझ रहे एक अधेड़ ने आत्महत्या कर लिया। इसका खुलासा तब हुआ जब उसकी लाश झाड़ियों के पीछे से बरामद हुई। और मरने वाले की जेब से थानाध्यक्ष के नाम लिखा पत्र मिला। इसमें उसने स्पष्ट किया है कि वह आर्थिक तंगी से जुझ रहा था। लेकिन अब जीवन चलाना संभव नहीं है। बृहस्पतिवार की शाम उसकी लाश हलारपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव स्थित रेलवे नहर पुल के पास झाड़ियों के पीछे मिली। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।



बृहस्पतिवार की शाम हलधरपुर थाना क्षेत्र के मुुबारकपुर गांव स्थित नहर पर रेलवे की तरफ से बनाए गए पुलिया से होकर गुजरने वाले राहगीर ने झाड़ियों के पीछे शव को देखा।



राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली। इस दौरान मरने वाले के शर्ट की जेब से मिला पत्र सभी के होश उड़ा दिए। पत्र के अनुसार मृतक रविंद्र प्रसाद हलधरपुर थाने के पहसा गांव का निवासी था। पत्र थानाध्यक्ष हलधरपुर के नाम पर लिखा था, इसमें पीड़ित ने आर्थिक मंदी का हवाला दिया था। साथ ही खुद से आत्म हत्या करने की बात लिखा है। इसमें उसके परिवार के किसी सदस्य का कोई दोष नहीं है। मेरे द्वारा यह कदम व्यापार नहीं चल पाने के चलते उठाया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष हलधरपुर डीके श्रीवास्तव ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला जहर खाकर आत्म हत्या का लग रहा। पत्र के अनुसार मंदी से परेशान होकर रविंद्र ने यह कदम उठाया है। जांच में पता चला कि वह सुबह अपने घर से किसी बात पर नाराज होकर निकला था। हालांकि देर तक उसके घर वापस न लौटने पर परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश भी किया था। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।



Post a Comment

0 Comments