विज्ञापन के लिए संपर्क

देर रात कोपागन्ज के दो स्थानों पर लगी आग

देर रात कोपागन्ज के दो स्थानों पर लगी आग
दो दुकान व एक मड़ई जलकर हुए खाक
मऊ: कोपागंज थाना क्षेत्र में शनिवार की रात दो अलग-अलग स्थानों पर आग लग गई। आग लगने की वजह का पता नहीं चला। लेकिन आग की घटना में दो दुकान और एक रिहायशी मड़ई जलकर राख हुई।
आग लगने की पहली घटना को कोपागंज थाना क्षेत्र के ढाढाचट्टी पर हुई। यहां अनूपुर गांव के प्रधान रोहित चौहान की जनरल की दुकान और अरविंद राजभर के इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान जलकर राख हुई। आग कैसे लगी इसका पता तो अभी तक नहीं चला, लेकिन हर दिन की तरह दोनों दुकानदार अपनी दुकान को बंद कर घर आ गए थे।
इस बीच अज्ञात कारणों से दोनों की दुकानों में आग लग गई। आग लगने की भनक जब पड़ोसियों को लगी तो उन्होंने पुलिस की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से आग को बुझाया। आग लगने की जानकारी के बाद दुकानदार भी पहुंच गए। लेकिन तब तक दुकान में रखा सामान जलकर राख हो चुका था।

पीड़ित दुकानदारों के अनुसार, आग की घटना में दोनों दुकानों में रखा करीब 10 लाख रुपये का सामान जलकर का राख हो गया। फिलहाल पुलिस आग लगने की जांच कर रही है।
वहीं, थाना क्षेत्र के रसूलपुर कुशल गांव में राम शब्द चौहान की रिहायशी मड़ई में ठंड से बचने के लिए जलाए गए अलाव से निकली चिंगारी ने मड़ई में आग लगा दी। इस घटना में छह बकरी और एक भैंस झुलस गई। गंभीर रूप से झुलसी भैंस की मौत हो गई। पीड़ित के अनुसार मरी भैस की कीमत करीब 50 हजार थी।

Post a Comment

0 Comments