विज्ञापन के लिए संपर्क

दारोगा के घर 10 लाख की चोरी


दारोगा के घर 10 लाख की चोरी

मऊ:- घोसी कोतवाली क्षेत्र के मखदुमपुर गांव में शनिवार की रात्रि में चोरों ने पीएसी के एक दरोगा के एक मकान से दस लाख से अधिक के गहने और कीमती सामान चुरा ले गए। चोरों ने कमरों में सो रहे परिजनों को बाहर से कुंडी बदंकर अंदर ही कैद कर दिया था। रात में ही एक लड़का लघुशंका के लिए जगा तो उसने पाया कि दरवाजा बाहर से बंद है। उसने शोक मचाया। फोन करने पर 112 यूपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाहर से लगी कुंडी खोली तब जाकर परिवार के सदस्य बाहर आ सके। इस घटना से गांव वालों में दहशत बनी हुई है। इसकी जानकारी पाकर मौके पहुँची पुलिस छानबीन कर रही है। मखदुमपुर गाँव एवं पीएसी में दारोगा पद पर तैनात अभिमन्यु चौहान के छत पर शनिवार की रात्रि में चोर चढ़ कर सीढ़ी पर दरवाजा नहीं होने का फायदा उठाकर उनके आंगन के माध्यम से घर में घुस गये।


परिवार के लोग जिस कमरे में सोये थे उन्हें बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया। चोरों ने जिन कमरों में सामान थे उन कमरों को खंगाल डाला। एक कमरे से चोर पचास हजार रुपये नकद के साथ ही सोने चांदी के दस लाख रुपये के कीमत के जेवरात चुरा ले गए। चोर इन मकान से लाखों के कीमती वस्त्र आदि को भी चुरा ले गये।


रात्रि में एक लड़का पेशाब करने के लिए जगा तो दरवाजा बाहर से बंद होने पर उसने शोर किया। जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने 112 नंबर पर फोन किया तो पुलिस पहुंच कर दरवाजा खोली और घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की। घटना से कुछ दूरी पर निर्माधीन फोरलेन पर खाली बक्से आदि कम कीमत वाले सामान फेंक कर भाग निकले थे। चोर अपने साथ कीमती सामानों को ले जा चुके थे। इस सम्बंध में कोतवाल कुमुदशेखर सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्दी की चोर पकड़ में आ जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments