विज्ञापन के लिए संपर्क

मुख्तार के सहयोगी सुरेश सिंह की ईंट-भट्ठा की सम्पत्ति जब्त


मुख्तार के सहयोगी सुरेश सिंह की ईंट-भट्ठा की सम्पत्ति जब्त

मऊ:- मुख्तार अंसारी के सहयोगी व जिले में चिन्हित वसूली माफिया सुरेश सिंह के भाभी के नाम से अवैध रुप से संचालित थाना कोपागंज के ग्राम टडियांव में स्थित 28 लाख रुपए कीमत की ईंट भट्ठा को एसडीएम घोसी के आदेश पर सीज कर दिया गया। प्रशासन की कार्रवाई सी माफिया व उनके सहयोगियों में अफरा-तफरी मची रही। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि सुरेश सिंह वसूली गैंग डी-34 का सदस्य है तथा जिले में अवैध वसूली माफिया के रुप में चिन्हित है। अब तक 4 करोड़ 79 लाख 95 हजार रूपये की अवैध सम्पत्ति जब्त किया जा चुका है।


बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ शासन के सख्त रुख अख्तियार किए जाने के बाद से ही अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने का सिलसिला तेजी से चल रहा है।

इस क्रम में मंगलवार को संगठित अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ मऊ पुलिस एवं जिला प्रशासन द्वारा सघन अभियान चलाया गया। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि माफिया मुख्तार असांरी अवैध वसूली गैंग के सहयोगी के रुप में जिले में चिन्हित वसूली माफिया सुरेश सिंह निवासी भीटी थाना कोतवाली का अपनी भाभी प्रेमलता सिंह के नाम से थाना कोपागंज क्षेत्र अंतर्गत ग्राम टडियांव में अवैध रुप से ईंट भट्ठा संचालित था। 28 लाख रुपए कीमत के अवैध ईंट भट्ठा (कच्ची पक्की ईंट व कोयला सहित) को एसडीएम घोसी के आदेश पर सीज करने की कार्रवाई की गई। बताते चलें कि जिले में चिन्हित वसूली माफिया सुरेश सिंह की कुल 4 करोड़ 54 लाख 95 हजार रुपये कीमती कुल 26 विभिन्न प्रकार के वाहनों को धारा 14 (1) गैंगेस्टर एक्ट के तहत मऊ पुलिस द्वारा पहले ही जब्त किया जा चुका है। इसके अलावा कई और मामलों में अब तक कुल 4 करोड़ 79 लाख 95 हजार रुपए की अवैध सम्पत्ति जब्त हो चुकी है। स्थानीय जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा माफिया मुख्तार अंसारी एवं उसके सहयोगियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई से अपराधियों में काफी खलबली मची हुई है। उधर पुलिस अधीक्षक ने सख्ती के साथ अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments