विज्ञापन के लिए संपर्क

एक क्विटल मुर्गा बरामद, प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मधुबन (मऊ) : तहसील क्षेत्र में मतदान में सिर्फ तीन दिन रह जाने से प्रत्याशियों का प्रचार प्रसार अपने पूरे परवान पर है। प्रत्याशी चुनाव जितने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। प्रशासन भी भनक लगते ही प्रत्याशियों की मंशा पर पानी फेर दे रहा है। रविवार को पुलिस ने मतदाताओं को खिलाने के लिए लाए गए एक क्विटल मुर्गा बरामद किया। इस मामले में प्रत्याशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

क्षेत्र में पंचायत चुनाव अंतिम चरण में होने की वजह से 29 अप्रैल को मतदान होना है। इसमें सिर्फ तीन दिन बाकी रहने की वजह से प्रत्याशी और उनके समर्थक अपनी पूरी ताकत झोंक दिए हैं। इस चक्कर में वह कोविड गाइडलाइन को भी ताक पर रख दिए हैं लेकिन प्रशासन भी पीछे नहीं हैं।

क्षेत्र के हसनपुर ग्राम पंचायत में एक प्रत्याशी की ओर से मतदाताओं को लुभाने के लिए मुर्गा के दावत की व्यवस्था की गई थी। इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दूबे को दे दी। फिर क्या था मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रत्याशी के दावत पर पानी फेरने के साथ ही मुर्गा के मीट को कब्जे में लेकर नष्ट कर दिया। प्रत्याशी तथा उसके समर्थकों के विरुद्ध संबंधित धारा में नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। उधर उपनिरीक्षक अजय कुमार सिंह ने क्षेत्र के करौंदी नारायणपुर में धर्मेंद्र यादव को अपने दर्जनों समर्थकों के साथ जुलूस निकालने और प्रचार करने पर संबंधित धारा में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। प्रशासन की इस कार्रवाई से प्रत्याशी और उनके समर्थकों में हड़कंप मच गया है।

Post a Comment

0 Comments