विज्ञापन के लिए संपर्क

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में समाजवादी पार्टी को लगा करारा झटका,75 में‌ से 67 सीटों पर भाजपा का कब्जा

समाजवादी पार्टी को लगा करारा झटका

विधानसभा चुनाव से पहले हो रहे पंचायत चुनाव को सत्ता का सेमीफाइनल माना जा रहा है. ऐसे में सत्ताधारी दल बीजेपी और सपा दोंनों की जोर आजमाइश जारी है.खबर लिखे जाने‌ तक 67 सीटों पर भाजपा,6 पर सपा,2 पर निर्दलीय प्रत्याशी जीते हैं।

सीएम योगी ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला पंचायत अध्यक्ष की 75 में से 67 सीटें जीतने पर भाजपा उम्मीदवारों को बधाई दी है. सीएम योगी ने कहा कि आप सबकी ये जीत पंचायती राज व्यवस्था को और मजबूती प्रदान करेगी. 

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी को मिली ऐतिहासिक जीत

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी को ऐतिहासिक जीत मिली है. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने इन चुनावों को जीतने के लिए अपने गुंडों और माफियाओं का सहरा लिया. लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा. मैं बहुत खुश हूं. मैं जिला पंचायत सदस्यों को धन्यवाद देता हूं. 

भाजपा 75 में 67 सीटें जीती है- स्वतंत्र देव सिंह

उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पंचायत के चुनावों में भाजपा 75 में 67 सीटें जीती है. हम कार्यकर्ताओं के दम पर 2022 का भी चुनाव जीतेंगे. अपने ज़िला पंचायत अध्यक्ष जनता की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे. क्षेत्र पंचायत के चुनावों में भी भाजपा बड़ी जीत दर्ज़ करेगी.

Post a Comment

0 Comments