विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau news-रोड पर शव रखकर लगाया जाम, विवेचक बदलने और आरोपियों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग

मऊ जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के भार गांव में युवक की हत्या से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने रविवार की दोपहर पोस्टमार्टम के बाद सरालखंसी थाने के सामने शव को रखकर चक्का जाम कर दिया। पुलिस पर आरोप लगाते हुए परिजनों ने विवेचक को बदलने, पांच नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और मुआवजा देने की मांग करने लगे। चक्का जाम की सूचना के बाद मौके पर एसडीएम और सीओ सिटी पहुंच गए। अधिकारियों से आश्वासन के बाद दो घंटे बाद जाम समाप्त हुआ।

सरायलखंसी थाना क्षेत्र के भार गांव निवासी दिलीप पांडेय पुत्र रामाश्रय पांडेय हरियाणा के गुड़गांव से 15 दिन पहले ही घर आया था। 28 अक्तूबर की रात लगभग नौ बजे फोन आने के बाद वह लोवर और टीशर्ट पहने ही घर से निकल गया। मां के पूछने पर दिलीप ने थोड़ी देर में आने की बात कही। लेकिन वह रात भर नहीं आया।29 अक्तूबर को दोपहर में उसके पिता रामाश्रय ने पुलिस को तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। युवकों की निशानदेही पर भार गांव के ही एक सुनसान स्थान पर स्थित कुएं में गाड़ी के कवर में लपेट कर फेंकी हुई लाश बरामद हुई।

अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ
पुलिस के अनुसार मामला प्रेम-प्रसंग का है। रविवार की दोपहर 01.30 बजे शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने थाने के सामने शव को रखकर चक्का जाम कर दिया। मांग की कि मामले के विवेचक को बदला जाए। सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम जयप्रकाश यादव, सीओ सिटी धनंजय मिश्रा पहुंच गए। अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ। आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ।

सुरक्षा के दृष्टिगत आरोपी के घर पर पुलिस तैनात
घटना के बाद ग्रामीणों और परिजनों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस प्रशासन काफी मुश्तैद नजर आ रहा है। सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस ने आरोपी के घर काफी पुलिस बल तैनात किया है। घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है। पुलिस घटना के सभी तथ्यों पर जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments