विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में निकला रुटमार्च

 मऊ : दुर्गापूजा व दशहरा पर्व पर जनपद प्रदेश में अति संवेदनशील जनपदों की सूची में दर्ज है। इसलिए यहां सुरक्षा के इंतजाम भी अभूतपूर्व होंगे। नगर सहित संवेदनशील क्षेत्रों की निगरानी ड्रोन से की जाएगी। साथ ही चप्पे-चप्पे पर आरएएफ, पीएसी व पुलिस को तैनात किया जाएगा।

पूरे जनपद में 353 जगहों पर स्थापित हुई प्रतिमा स्थल तथा 98 जगहों पर लगने वाले दुर्गापूजा व दशहरा का मेला भी सुरक्षा के बीच लगेगा। इसके लिए पूरे जनपद को चार जोन व आठ सेक्टर में बांटकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं। अति संवेदनशील जनपद में नगर क्षेत्र को सबसे संवेदनशीलता की श्रेणी में रखा गया है। यहां कोतवाली व दक्षिणटोला थाना क्षेत्र में आरएएफ के साथ ही पीएसी व पुलिस को बड़ी तादाद में तैनात किया गया है। त्योहार को देखते हुए शासन ने पहले ही सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां निरस्त कर रखी है। सुरक्षा के मद्देनजर भारी मात्रा में अ‌र्द्ध सैनिक व पीएसी यहां पहले से ही पहुंच चुकी है। वहीं खुफिया विभाग भी अलर्ट है। दुर्गापूजा व दशहरा पर सादे वेश में पुलिसकर्मी, महिलाकर्मी व खुफिया पुलिस नजर रखेगी।

अष्टमी पर पंडालों में दर्शन के लिए भक्तों का तांता उमड़ा रहा। इसी बीच देर शाम जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल, पुलिस अधीक्षक सुशील घुले के नेतृत्व में नगर कोतवाली से मिर्जाहादीपुरा तक रुटमार्च निकला। रुटमार्च कोतवाली से निकलकर सिधी कालोनी, रौजा, सदर चौक, गोला बाजार, सब्जी मंडी, संस्कृत पाठशाला, टीसीआइ मोड़, औरंगाबाद होते हुए मिर्जाहादीपुरा पहुंचा

Post a Comment

0 Comments