विज्ञापन के लिए संपर्क

Chhat Pooja Mau- छठ पूजा पर तमसा तट पर कही नि: शुल्क एंबुलेंस सेवा तो कहीं महिला स्नानघर का हुआ उद्घाटन

मऊ : छठ पूजा के अवसर पर रोटरी क्लब की तरफ से गाय घाट तमसा नदी के तट पर निश्शुल्क आकस्मिक चिकित्सा शिविर एवं भूला भटका कैंप का उद्घाटन जिला विधिक प्राधिकरण के सचिव कुंवर मित्रेश सिंह एवं अध्यक्ष डा. संजय सिंह ने किया।

इस दौरान कुंवर मित्रेश सिंह ने कहा कि रोटरी क्लब समाजसेवा का कार्य करता है। यहां आपातकाल चिकित्सीय व्यवस्था तथा एम्बुलेंस की उपलब्धता एक बहुत ही सराहनीय कार्य है। अध्यक्ष डा. सिंह ने कहा कि रोटरी क्लब की एक मुहिम है। हमेशा जागरूकता तथा जनसेवा कार्यक्रम का आयोजन किया जाता रहा है। आज उसी सिलसिले में यहां पर यह कार्यक्रम किया जा रहा है। इसमें लोगों के लिए दवा, एंबुलेंस के साथ डाक्टर की एक टीम भी मौजूद है। किसी भी आपातकालीन के लिए ये लोग तैयार है। संचालन सचिद्र सिंह ने किया। इस अवसर पर संयोजक प्रदीप सि, डा. सुजीत सिंह, अजित सिंह, शैलेंद्र मिश्रा, प्रतीक जायसवाल, सौरभ बरनवाल, तेज प्रताप तिवारी एवं अमरनाथ सेवा समिति के सदस्य उपस्थित थे।

उधर,भीटी स्थित मड़ैया घाट पर महिलाओं के लिए स्नानघर का उद्घाटन नगर पालिका अध्यक्ष तैय्यब पालकी द्वारा किया गया।इस अवसर पर भीटी सभासद प्रतिनिधि राजीव सैनी,राम स्वरूप भारतीय विद्यालय के प्रबंधक रामाश्रय सिंह सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments