विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- कार्ड बांटने जा रहे पूर्व बीडीसी सदस्य पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला,चेन नकदी, मोबाइल लूटा

मऊ जिले में लूट की अपराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को मुहम्मदबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के करहा बाजार के पास शादी का कार्ड बांटने जा रहे पूर्व बीडीसी सदस्य पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने हमला कर दिया।

बदमाशों ने पहले तमंचा से गोली चलाई, लेकिन गोली तमंचे में फंस गई। जिस पर एक बदमाश ने तमंचा की मुठिया से उसके सिर पर हमला कर दिया। सदस्य के गले से सोने की चेन, पांच हजार की नकदी और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर घटना की सूचना दी।
पुलिस के अनुसार, मुहम्मदबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के बारा गांव निवासी धीरज सिंह उर्फ छोटू(30) पुत्र जितेंद्र सिंह पूर्व बीडीसी सदस्य है। उनके परिवार में 19 नवंबर को एक मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होना है। मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे वह बाइक से इसी मांगलिक कार्यक्रम में लोगों को निमंत्रण देने के लिए कार्ड बांटने बाइक से जा रहा था

वह करहा बाजार से कुछ दूरी स्थित जहानागंज रोड के मालो पुलिया के पास पहुंचा था। इसी बीच अपाचे बाइक से आए तीन बदमाशों ने उसकी बाइक को ओवरटेक कर रोका। वह कुछ समझ पाता, तब तक बाइक पर सवार एक बदमाश ने तमंचा निकालकर उसका निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। लेकिन गोली नली में फंसने के चलते चल नहीं सकी।

इस बीच बदमाश ने दोबारा गोली लोड करने की कोशिश की, लेकिन इसमें जब वह सफल नहीं हो सका। तब एक दूसरे बदमाश ने तमंचा की मुठिया से धीरज के सिर पर हमला कर उसके गले से सोने की चेन, जेब में रखे पांच हजार नकद और मोबाइल छीनकर आजमगढ़ जिले के जहानागंज की तरफ फरार हो गए।

घटना के बाद पीड़ित ने मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। इस बाबत एसओ शैलेष सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है, लेकिन घटना मारपीट की है, अभी इस संबंध में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच की जाएगी

Post a Comment

0 Comments