विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- खड़े टैंकर से टकराई तेज रफ्तार बोलेरो, चालक की मौत

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में बुधवार की दोपहर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खड़े पानी के टैंकर से बेकाबू बोलेरो की टक्कर हो गई। हादसे में बोलेरो चला रहे चालक की मौके पर मौत हो गई। घटना के समय बोलेरो में कोई दूसरे यात्री सवार नहीं थे।

हादसे की सूचना मिलने पर यूपीडा का सचल दस्ते ने सरायलंखसी पुलिस के साथ गाजीपुर पुलिस को सूचना दी। गाजीपुर बॉर्डर के पास हुए हादसे के चलते गाजीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
जानकारी के अनुसार, सुल्तानपुर जिले के मीरदासपुर गुरसारगंज गांव निवासी दिलीप वर्मा(38) पुत्र कालीदीन वर्मा बोलेरो से किसी को छोड़ने के लिए लखनऊ गया हुआ था। वहां से बुधवार की दोपहर वापस गाजीपुर की तरफ जा रहा था। अभी वह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सरायलखंसी थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव के पास पहुंचा ही था। इसी दौरान मेजर ब्रिज के पास सड़क किनारे यूपीडा जीआर इंफ्रा का पानीके टैंकर से बोलेरो टकरा गई।
टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरे के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दिलीप की मौके पर मौत हो गई। बोलेरो में चालके के अलावा और टैंकर में कोई सवार नहीं थी। घटनास्थल मऊ-गाजीपुर सीमा पर होने के चलते यूपीडी के अधिकारियों ने दोनों जिलों की पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल गाजीपुर सीमा के अंदर होने पर गाजीपुर पुलिस ने वाहन को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Post a Comment

0 Comments