विज्ञापन के लिए संपर्क

Mau:- मुख्तार अंसारी गैंग के 4 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) गैंग की कमर तोड़ने के क्रम में एक और बड़ी कार्रवाई की है. उत्तर प्रदेश के मऊ में मुख्तार अंसारी गैंग के 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मऊ जनपद में आज अन्तरराज्यीय गैंग आई. एस. 191 के सरगना मुख्तार अंसारी व सहयोगियों के विरूद्ध गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है.

वहीं पुलिस अधीक्षक मऊ सुशील घुले के निर्देश में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के क्रम में आज थाना सरायलखंसी पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान गाजीपुर तिराहे के पास से मु0अ0सं0 08/22 धारा 3(1) यूपी गैंगेस्टर एक्ट में वांछित आरोपी संजय सागर को गिरफ्तार किया है. मऊ जनपद के सरवा के रहने वाले संजय सागर समाजवादी पार्टी के अंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव हैं.

जब सागगर घोसी में बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक में जा रहे थे, तभी रास्ते से ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. सागर के अलावा, नन्हकु यादव, विन्ध्याचल यादव, टेशन सिंह पुत्र तेजबहादुर सिंह निवासी सरवा, को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय किया गया. इनके ऊपर सुसंगठित अपराधिक गिरोह बनाकर अपने गैंग के सदस्यों के आर्थिक, भौतिक एंव बुनियादी लाभ के लिए सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर स्कूल बनाने, धोखाधड़ी व जालसाजी जैसे आरोप हैं.

Post a Comment

0 Comments